Pink WhatsApp Pink Scam – WhatsApp Pink Scam क्या है?

Pink WhatsApp Pink Scam - PinkWhatsApp Pink Scam क्या है?

Pink WhatsApp Scam

The Malaysian Communications and Multimedia Commission ने एक नोटिस जारी कर जनता से पिंक व्हाट्सएप नामक एप्लिकेशन को डाउनलोड करने से बचने का Request किया है। Pink WhatsApp Scam बहुत तेजी से फ़ैल रहा है। और ये Scam आप के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है इसके बारे में और जानकारी लेने के लिए निचे का Artical पढ़े।

Pink WhatsApp Pink Scam
                                                             Pink WhatsApp Pink Scam

Pink WhatsApp Pink Scam क्या है

Pink Whatsapp Application को डाउनलोड करने के लिए कहा जा रहा है की इसे जब आप install करेंगे तो आपको नए फीचर्स मिलेंगे और आपके Whatsapp icon pink colour ke हो जायेंगे। इसमें बेहतर सुरक्षा और गोपनीयता की पेशकश और मेटा द्वारा लोकप्रिय व्हाट्सएप एप्लिकेशन की तुलना में बड़ी फाइलें भेजने की क्षमता जैसी अन्य सुविधाएं हैं।

Pink WhatsApp को डाउनलोड करने के बाद हानि

अगर आप इस Pink WhatsApp को डाउनलोड  कर लेते है तो आपके स्मार्टफोन से आपकी पर्सनल जानकारी जैसे की फोटो, आपकी पर्सनल वीडियो और भी बहुत सी चीज़े को hackers के द्वारा चुरा के गलत उपयोग किया जा सकता है।

Pink WhatsApp Pink Scam
                                                                         Pink WhatsApp Pink Scam

Pink WhatsApp Scam को लेकर चेतावनी

 इंडिया टाइम्स की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने पिंक व्हाट्सएप को लेकर सार्वजनिक चेतावनी भी जारी की है।

Android Users को  Pink Whatsapp से खतरा- Android Users को को सबसे ज्यादा खतरा है इस Scam से क्युकी Android Users बिना कुछ सोचे समझे किसी भी लिंक को क्लिक और किसी भी साइट से एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते है। अगर आप इसे डाउनलोड कर चुके है तो इसे तुरंत Unstall कर दे।

Pink WhatsApp Scam के लिए शिकायत – पिंक व्हाट्सएप से संबंधित किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट हॉटलाइन 1800-188-030 पर करे।

FAQ

Ques-1 Is pink WhatsApp a scam?

Pink WhatsApp Scam एक  बहुत बड़ा Scam चल रहा है Scam में बहुत लोग फस चुके है और उनको ब्लैकमेल भी किया जा रहा है उनके पर्सनल डाटा को चुरा के प्लीज आप लोग ध्यान से अपने फ़ोन को चलाये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top