New Chairman of PCB Management Committee: नए PCB प्रबंधन समिति के अध्यक्ष

New Chairman of PCB Management Committee: नए PCB प्रबंधन समिति के अध्यक्ष New Chairman of PCB Management Committee: नए PCB प्रबंधन समिति के अध्यक्ष

New Chairman of PCB Management Committee: जका अशरफ ने गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) प्रबंधन समिति के अध्यक्ष (New Chairman of PCB Management Committee) का पदभार ग्रहण किया। बताया ये भी जा रहा है की  जका  अशरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  प्रबंधन समिति के अध्यक्ष चार महीने PCB के मामले की देख रेख करेंगे।

 New Chairman of PCB Management Committee: नए PCB प्रबंधन समिति के अध्यक्ष

New Chairman का का हुआ भब्य स्वागत : PCB के वरिष्ठ अधिकारियों ने लाहौर स्थित मुख्यालय में आगमन पर New Chairman का स्वागत किया, जहां वह 10 सदस्यीय समिति की बैठक की अध्यक्षता करने वाले थे।

 

कितने सदस्य प्रबंधन समिति में शामिल है : PCB प्रबंधन समिति में दस सदस्य शामिल हैं, अर्थात् कलीम उल्लाह खान, अशफाक अख्तर, मुसादिक इस्लाम, अजमत परवेज, जहीर अब्बास, खुर्रम सूमरो, ख्वाजा नदीम, मुस्तफा रामदे और जुल्फिकार मलिक।

Chief Selector की पद : इस बीच यह भी देखने को मिला की महमूद इकबाल ने बोर्ड के मुख्य चुनाव (Chief Selector) आयुक्त के रूप में अहमद शहजाद फारूक राणा की जगह ली। आपको यह भी जानना जरुरी है कि चेयरमैन (Chairman) के लिए चुनाव 27 जून को लाहौर स्थित पीसीबी मुख्यालय में होने थे। हालाँकि Pakistan की कई अदालतों, जिनमें बलूचिस्तान उच्च न्यायालय भी शामिल था, के स्थगन आदेशों के परिणामस्वरूप चुनाव स्थगित कर दिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top