Free Fire Ajju Bhai Real Face: आखिर Free Fire के King Ajju Bhai ने अपना Face Reveal कर दिया

Free Fire Ajju Bhai Real Face

अज्जू भाई (Ajju Bhai) जो एक गेमर हैं। जो ज्यादातर Free-Fire खेलते हैं। इनका चेहरा आज तक किसी ने नहीं देखा था। आखिरकार वो आज अपना Real Face Reveal (Free Fire Ajju Bhai Real Face) कर दिए।

आज के इस न्यूज़ आर्टिकल में हम अज्जू भाई का Face Reveal और उनके बहुत सी चीज़ों के बारे में जानेंगे। अगर आपको ये न्यूज़ आर्टिकल अच्छा लगे तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Free Fire Ajju Bhai Real Face

कहानी स्टार्ट होती है Ajju Bhai के यूट्यूब चैनल Total Gaming से, चैनल पर पहला कम्युनिटी पोस्ट 2 हफ्ते पहले आता है (Free Fire Ajju Bhai Real Face)। उस कम्युनिटी पोस्ट में लिखा होता है की आपको “Ajju Bhai का Face Reveal” या “Free Fire Unban चाहिए”

उस कम्युनिटी पोस्ट पर 88% लोग वोट करते है की हमें Ajju Bhai का Face Reveal चाहिए। 12% लोग वोट करते है की Free Fire Unban चाहिए।

फिर उसके बाद सेकंड कम्युनिटी पोस्ट 10 दिन पहले आता है। उस कम्युनिटी पोस्ट में Direct Face Reveal Teaser आता है। जो अज्जू भाई के ऑफिसियल इंस्टग्राम पर अपलोड होता है।

उस टीज़र को लोगो के तरफ से बहुत प्यार मिलता है। उस टीज़र पर 7 लाख से ज्यादा लिखे हो जाते है। 8.6 मिलियन व्यू आ जाते हैं।

अब आता है तीसरा कम्युनिटी पोस्ट, जिसे अज्जू भाई के तरफ से लिखा होता है की Face Reveal का वीडियो 30 दिसंबर को या 31 दिसंबर को डाला जाये। लोगों को इतना भी सबर नहीं हुआ की 31 दिसंबर का इंतज़ार करें।

उस कम्युनिटी पोस्ट पर 90% से ज्यादा लोग 30 दिसंबर को वोट किया और मात्रा 10% ही 31 दिसंबर को वोट किया गया।

अब आती है चौथा कम्युनिटी पोस्ट और इस कम्युनिटी पोस्ट में लाखों लोगों का सालों से इंतज़ार ख़तम हो जाता है। क्युकी इस कम्युनिटी पोस्ट में अज्जू भाई का Face Reveal Video का link होता है।

Free Fire Ajju Bhai Real Face
Ajju Bhai Face Reveal Image

Ajju Bhai Face Reveal Date

Ajju Bhai अपने Face Reveal Video का डेट खुद नहीं बल्कि अपने Youtube Subscribers के हिसाब से रखा। ऐसा इस लिए कह रहा हु की उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर सभी फैसलों का सलाह कम्युनिटी पोस्ट के द्वारा सब्सक्राइबर से लिया।

सब्सक्राइबर्स ही अज्जू भाई (Ajju Bhai) का Face Reveal Decide किए। इस तरह अज्जू भाई का फेस रेवेअल 30 दिसंबर तय किया गया। जैसा की तय तारीख पर अज्जू भाई ने 30 दिसंबर यानी आज के दिन सुबह 9 बजकर 27 मिनट पर डाला जाना था।

लेकिन कुछ Technical Issu के वजह से वीडियो 5 मिनट लेट आया। फिर उसके ठीक 5 मिनट बाद अज्जू भाई का Face Reveal Video Premiere के रूप में आता है।

Ajju Bhai Face Reveal Video

अज्जू भाई का face Reveal Video आ गया है। भाई Total Gam ingने क्या Face Reveal Video बनाया है। ऐसा लग रहा है की कोई मूवी का पार्ट है। अगर बात करें Video Lenght की तो ये वीडियो कुल 4 मिनट 23 सेकंड की है।

भाई इस वीडियो में इंटेल (Intel) जैसी कंपनी को Sponcer करते देखा जा सकता है। सायद इंटेल (Intel) कंपनी को भी पता था की ये वीडियो बहुत ज्यादा चलने वाली है।

बात जो भी हो लेकिन सच्चाई यही है की अज्जू भाई का Finally Face Reveal Video Youtube पर आ गया है। इस वीडियो को लोगो के तरफ से बहुत तगड़ा response मिल रहा है। इस वीडियो में Total Gaming 2.0 coming soon भी दिखाया गया है।

अब यही देखना होगा की Total Gaming 2.0 में क्या अलग होने वाला है। मुझे अभी से ही नहीं इंतज़ार हो रहा है। अगर आपको को भी नहीं इंतज़ार नहीं हो रहा है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Free Fire Ajju Bhai Real Face

Ajju Bhai Age

लोगों के द्वारा गूगल और यूट्यूब पर अज्जू भाई के उम्र (Ajju Bhai Age) को बहुत सर्च किया जाता है। अगर उनके उम्र की बात करें तो अज्जू भाई का उम्र 25 साल है। अज्जू भाई का पूरा नाम अजेंद्र वरिया है।

इनका जन्म गुजरात के अहमदाबाद जिले में हुआ था। इनका काफी छोटा परिवार है। ये एक Youtuber हैं। ये यूट्यूब से बहुत मोटा पैसा कमाते हैं।

ये एक फ्री फायर प्लेयर हैं। इनके फ्री फायर का आईडी नाम अज्जू भाई 94 है। इन्होने अपने सब्सक्राइबर्स से प्रॉमिस किया था की फेस रेवेअल का वीडियो 2023 के अंत तक आ जायेगा। वीडियो 2023 के अंत तक आ भी गया।

Ajju Bhai Subscribers

अज्जू भाई यूट्यूब पर बहुत फेमस है। उनके फेमस के बारे में अंदाज़ा लगाना है तो उनके Subscribers को देख कर लगाया जा सकता है। उनके Youtube Channel पर इस वक्त 37.4M subscribers हैं।

बात की जाए पुरे चैनल पर वीडियो की संख्या तो 1.2k वीडियो है। इनके चैनल पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वीडियो अज्जू भाई 94 Vs अमित भाई है। वही बात की जाए सबसे पुरानी वीडियो की तो 5 साल पहले डाला गया था।

Ajju Bhai Instagram Followers

अज्जू भाई के इंस्टग्राम पर कुल 3.7M followers हैं। अज्जू भाई ने इंस्टाग्राम पर कुल 26 लोगों को फॉलो किया है। इनके इंस्टग्राम पर 61 पोस्ट है। ऑफिसियल हैंडल का नाम @totalgamingofficial है।

इनका इंस्टाग्राम पर ही ब्रॉडकास्ट चैनल भी है। जिसमे कुल 215k लोग ज्वाइन भी हुए हैं। इस ब्रॉडकास्ट चैनल में रेगुलर अपडेट अज्जू भाई देते रहते हैं।

Also Read: Ram Mandir Nirman: राम मंदिर निर्माण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top