About – Har Wakt News


हर वक्त न्यूज़ (Har Wakt News) में आपका स्वागत है. हर वक्त न्यूज़ एक हिंदी न्यूज़ ब्लॉग वेबसाइट है. ये न्यूज़ ब्लॉग उन पाठकों के लिए बनाया गया है जो लिखित समाचार या खबरों में रूचि रखते हैं. इस न्यूज़ ब्लॉग के जारीये हम देश में हो रही ताजी घटनाओं, टेक्नोलॉजी, खेल, और मनोरंजन जैसी क्षेत्रों का सटीक और सबसे तेज जानकारी पहुँचाते हैं. हर वक्त न्यूज़ (Har Wakt News) ब्लॉग वेबसाइट में, हमारे टीम के द्वारा लगातार सटिक न्यूज़ आर्टिकल डाली जाती है जिससे हो रही घटनाओं से हमारे पाठक Update रहें. हर वक्त न्यूज़ टीम के तरफ से यही प्रयास किया जाता है की हमारे पाठकों के सामने सच्चे घताओं को रखा जाये.

 

हर वक्त न्यूज़ की नीव क्यू रखी गयी

हर वक्त न्यूज़ की नीव हमारे समाज में, सोशल मीडिया और खबरों के दुनिया में हो रहे छोटी से लेकर बड़ी चीज़ों के बारे में जानकारी देने के लिए रखी गयी है. इस न्यूज़ ब्लॉग वेबसाइट का सीधा उद्देश्य है की सभी ख़बरों की गहाराई के साथ अच्छे से व्याख्या किया जा सके और हमारे पाठकों के सामने खबरों को रखा जा सके. हम अपने पाठकों के जीवन में एक अच्छा प्रभाव डाल सके और यही प्रयास Har Wakt News Blog Website हमेशा रहेगा.

हर वक्त न्यूज़ (Har Wakt News) द्वारा कवर किये जाने वाले क्षेत्र

• देश में हो रही ताजी घटनायें (Top Story)

• खेल (Sport)

• मनोरंजन (Entertainment)

• टेक्नोलॉजी (Technology)

• वेब स्टोरीस (Web Stories)

हर वक्त न्यूज़ (Har Wakt News) टीम

Anand Kumar Gupta, Founder & CEO, Writer : Har Wakt News

मेरा नाम आनंद कुमार गुप्ता है. मेरी शिक्षा इंजीनियरिंग के क्षेत्र से हुई है. मुझे इंजीनियरिंग के साथ साथ देश दुनिया में हो रही घाटानों के बारे में जानना बहुत अच्छा लगता है. मैं सभी प्रकार के खबरों के बारे में रूचि रखता हुँ. इस न्यूज़ ब्लॉग वेबसाइट पर मैं सभी प्रकार के क्षेत्रों के बारे में लिखता हुँ. मैं कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में पिछले 2 साल से लगातार कार्यरत हुँ.

Scroll to Top