केंद्रीयमंत्री श्री अमित शाह की बहन राजेश्वरी बेन का निधन हो गया, अमित शाह हुए भावुक

राजेश्वरी बेन का निधन

केंद्रीयमंत्री श्री अमित शाह की बड़ी बहन श्रीमती राजेश्वरी बेन का निधन हो गया। इस दुखद खबर से पूरा भारतीय राजनितिक क्षेत्र दुःख के आगोश समा गया है।

बताया जा रहा है की राजेश्वरी बेन शाह के फेफड़ो में कोई दिक्कत थी। फेफड़ों का इलाज अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा था। लेकिन वह परिश्थिति कंट्रोल में न कारण राजेश्वरी बेन को मुंबई रेफर कर दिया गया।

मुंबई के निजी अस्पताल में इलाज चलते हुए राजेश्वरी बेन का निधन हो गया है। इस दुखद खबर से अमित शाह को काफी दुःख पंहुचा है। राजेश्वरी बेन शाह अमित शाह की बड़ी बहन थी। राजेश्वरी बेन का उम्र 65 वर्ष था।

राजेश्वरी बेन का निधन
राजेश्वरी बेन का निधन

राजेश्वरी बेन के निधन पर कई बड़े नेताओं ने जाहिर किया अपना दुःख

राजेश्वरी बेन के निधन के बाद राजनीत के बहुत से धुरंधरों ने अपना दुःख जाहिर किया। जिनमें से कुछ प्रमुख नेताओ का वर्णन किया गया है। राजेश्वरी बेन का इलाज मुंबई में चल रहा था।

राजेश्वरी बेन शाह की निधन का समाचार जैसे ही वह के मुख्यमंत्री यानि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ सिंदे के पास पहुंची उन्होंने तुरंत X के जरिये अपना दुःख जाहिर किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने भी राजेश्वरी बेन शाह के निधन पर दुःख जताया। और कहा की अमित शाह और उनके परिवार को इस दुखद मैं साथ कड़ा हूँ।

इस बिच केशव प्रशाद मौर्या का भी ट्वीट आया और उन्होंने भी अपना दुःख जाहिर किया। इस प्रकार ऐसे बहुत से नेताओ के श्रद्धांजलि लगातार आ रहें हैं। मेरे और मेरे टीम के द्वारा राजेश्वरी बेन को ह्रदय सादर प्रणाम है।

बहन के निधन पर अमित शाह हुए प्रभावित

अमित शाह के बड़ी बहन के निधन के बाद अमित शाह बहुत ज्यादा हो गए बाहुक जिसके वजह से अमित शाह के बहुत से कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। अमित शाह रविवार के दिन मकर शक्रान्ति मानाने के लिए अपने समर्थकों के साथ थें।

निधन के बाद दो जिलों का वनासकांठा और गांधीनगर जिलों का दौरा भी कैंसल कर दिया गया। साथ ही साथ देवदार गांव में डेयरी के बहुत से परियोजनाओं का भी उद्घाटन भी रद्द कर दिया गया।

बताया जा रहा है की राजेश्वरी बेन का अंतिम संस्कार दोपहर में थल तेज श्मशान में किया जायेगा।

केंद्रीयमंत्री श्री अमित शाह की बहन राजेश्वरी बेन का निधन

Also read:इसरो ने रोवर को लेकर दी बहुत बड़ी खुशखबरी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top