बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे मैच से पहले लगा सकता है बड़ा झटका

India vs Bangladesh Womens 3rd ODI

अगर आप क्रिकेट मैच के दीवाने होंगे तो आप को पता होगा की बांग्लादेश में इंडियन महिला टीम से 3 तीन मैचों का शृंखला चल रही है। जिसमे 1-1 मैच जित कर अगले मैच को खेलने उतरेंगी दोनों टीमें। इसी बिच बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम को तीसरे ONEDAY मैच से पहले लग सकता है बड़ा झटका।

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका

बांग्लादेश के महिलाये इस शृंखला में बहुत अच्छा अपना प्रदर्शन दिखा रही है। जिसके बदौलत बांग्लादेश ने पहले ही मैच जित हासिल कर ली। लेकिन तीसरा बांग्लादेश के लिए जितना बहुत कठिन होगा क्युकी शोर्ना अख्तर जो बांग्लादेश की बहुत ही शानदार खिलाड़ी है। और ये खिलाड़ी शायद निर्णायक मैच यानि तीसरे ONEDAY नहीं खेल पाएंगी। क्युकी जब ये इस श्रृंखला की अपनी पहली मैच खेल रही थी तब इन्होने अपने पेट में भयानक दर्द महसूस किया था। और इस के कारण शोर्ना अख्तर ने अपने दूसरा मैच भी नहीं खेला था। बांग्लादेश की दिक्कते यही पर रुकने का नाम नहीं ले रही है बल्कि बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना का भी सेहत सही नहीं बताया जा रहा है क्युकी जब वो मैच खेल रही थी तब देखा गया की वो उल्टिया कर रही थी। संभावना यही जताया जा रहा है की निगार सुल्ताना सायद तीसरा वनडे मैच नहीं खेल पाएंगी।

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे मैच से पहले लगा सकता है बड़ा झटका
बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे मैच से पहले लगा सकता है बड़ा झटका

क्या शोर्ना अख्तर और निगार सुल्ताना तीसरा वनडे मैच खेलेंगी

बांग्लादेश महिला टीम के कोच हसन तिलकरत्ने ( Hashan Tillakratne) ने मीडिया को बताया की ये दोनों खिलाड़ी अभी इस वक्त अनफिट है। और उनका फिटनेस टेस्ट कराने के बाद ही फैसा लिया जायेगा की वो यानि शोर्ना अख्तर और निगार सुल्ताना तीसरा वनडे खेलेंगी या नहीं। अब फिटनेस रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की ये दोनों खिलाड़ी खेलेंगी या नहीं। लेकिन एक बात तो तय है अगर ये दोनों खिलाड़ी अगले मैच में नहीं खेलेंगी तो बांग्लादेश के लिए निर्णायक मैच जितना थोड़ा कठिन हो जायेगा। 

बांग्लादेश और इंडिया के मैचों की स्थिति क्या है

बांग्लादेश और भारत महिला क्रिकेट टीमों के बिच तीन मैचों का श्रंखला खेला जा रहा है। जिसमे से पहले मैच में ही बांग्लादेश ने भारत को हराकर 1-0 से आगे हो गयी थी। और दूसरे मैच में बांग्लादेश इस श्रंखला पर कब्ज़ा करने उतरी थी। लेकिन भारत को हराना इतना आसान थोड़ी न है। और भारत के महिलाओ ने इस श्रंखला में दमदार वापसी की और मैच को अपने नाम किया। और ये सीरीज 1-1 से बरारी हो गयी।

तीसरा वनडे मैच

निर्णायक मैच यानि तीसरा वनडे मैच बांग्लादेश के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में 22 जुलाई को खेली जाएगी। और इसी मैच से फैसला होगा की कौन ये सीरियस जीतेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top